पैसे प्रबंधन प्रणाली # 1 (लकी 7 - व्यापार अनुक्रम)







+

पैसे प्रबंधन प्रणाली # 1 (लकी 7 - व्यापार अनुक्रम) 17:37 - 16 जुलाई, 2009 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। Dachel Miqueli द्वारा प्रस्तुत ठीक है दोस्तों यह है कि मैं कुछ पर काम नहीं किया गया है इसका मतलब यह नहीं है कि मैं यहाँ कुछ भी पोस्ट नहीं है एक समय के बाद, हो गया है। मैं आप इसे से लाभ कर सकते हैं तो पूरी तरह से तो मैं इसे यहाँ पोस्ट करना चाहते हैं कि मेरे व्यक्तित्व फिट साझा करने के लिए एक महान प्रणाली है। यह सभी क्रेडिट FXTraderpro को जाता है इसलिए मेरे द्वारा बनाया गया एक प्रणाली नहीं है। मैं सिर्फ यह मेरे साथ पूरी तरह से फिट करने के लिए थोड़ा संशोधित। आप आगे पढ़ने से पहले मैं यह आप के बजाय किसी अन्य मार्टिंगेल प्रणालियों की तरह अपने सभी पूंजी खोने के अपने घाटे पर नियंत्रण कर सकते थे एक अर्द्ध मार्टिंगेल प्रणाली है कि कहने के लिए है। जीतने जोखिम अनुपात 1/2 है। यहाँ सौदा है: 1) हम अपने एंट्री मापदंड पर आधारित एक व्यापार को खोलने के। उदाहरण के लिए, हम 1.3500 पर EURUSD पर एक खरीद खुला। हमारे स्टॉप लॉस 1.3490 पर 10 पिप्स के लिए निर्धारित है और हमारी ले लाभ 1.3550 पर 50 पिप्स के लिए निर्धारित है। इस क्रम में हमारे प्रारंभिक प्रविष्टि कहा जाता है। हमारी ले लाभ मारा जाता है तो 2) हम तो एक नई एंट्री सिग्नल के लिए प्रतीक्षा करें और फिर से शुरू करते हैं। हमारे स्टॉप लॉस मारा जाता है तो 3), तो हमारी अगली व्यापार एक बेचने होगा (हम जैसे ही हमारे स्टॉप लॉस शुरू हो रहा है के रूप में बाजार मूल्य पर दर्ज होगा) हमारी पहली व्यापार के रूप में ऊपर एक खरीदें था संभालने। इस नए विक्रय स्थिति एक ही प्रारंभिक प्रविष्टि के रूप में = 10 सेटिंग्स लाभ = 50 और स्टॉप लॉस रखना होगा। ट्रेडों के इस क्रम जिसके परिणामस्वरूप व्यापार पिछले व्यापार की विपरीत दिशा में जाने के साथ, हमारे स्टॉप लॉस मारा जाता है हर बार जारी है। एक ले लाभ पर पहुंच गया है, जब भी ट्रेडों के अनुक्रम पूरा हो गया है। ट्रेडों के एक दृश्य हमारे स्टॉप लॉस मारा जाता है हर बार, अगले व्यापार होगा कि इसका मतलब है: * विपरीत दिशा में * स्टॉप लॉस के रूप में और एक ही रहेगा लाभ सेटिंग्स ले लो टी.पी. पर हमारी प्रारंभिक प्रवेश 50 = और इस क्रम में सभी ट्रेडों के लिए SL = 10। * खाते का बैलेंस बढ़ता है या कमी के रूप में बहुत सारे की राशि अलग-अलग हो। मैं खाते संतुलन और आप जोखिम करना चाहते हैं% के आधार पर क्रम के लिए बहुत सारी राशि की गणना करने के लिए एक एक्सेल फ़ाइल संलग्न है। लोगों को मैं प्रवेश और निकास के लिए विस्तार से अपने तरीके से होगा पर्याप्त रुचि रखते हैं, तो आप निश्चित रूप से तुम्हारा उपयोग कर सकते हैं। और बेहतर समय के लिए कुछ सुझाव और सबसे अच्छा घंटे एक प्रविष्टि के लिए शिकार करने के लिए। मैं पहले से ही एक महीने के लिए इस प्रणाली को लाइव कारोबार कर रहा हूँ और सिर्फ बेहतर हो रही है।