विदेशी मुद्रा रोबोट विश्व कप के विजेता की घोषणा







+

विदेशी मुद्रा रोबोट विश्व कप के विजेता की घोषणा विदेशी मुद्रा रोबोट विश्व कप 1 जगह विजेता, Drazen Ziskovic (145.60%) की घोषणा की है। LMD Multicurrency विदेशी मुद्रा रोबोट सॉफ्टवेयर। विदेशी मुद्रा रोबोट विश्व कप के विजेता के viedo देखें विजेता, Drazen कहते हैं; मैं 33 साल का हूँ और अर्थशास्त्र में एक डिग्री है। मैं आठ साल पहले विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार में दिलचस्पी बन गए और मैं विदेशी मुद्रा अब अधिक से अधिक छह साल के लिए रहते हैं व्यापार कर दिया गया है। मैं मुख्य रूप से एक विवेकाधीन व्यापारी हूँ और ज्यादातर समय मैं चार्ट पैटर्न के आधार पर विवेकाधीन सिस्टम के साथ व्यापार। मैं किसी भी संकेतक या मानक विश्लेषणात्मक उपकरणों का उपयोग नहीं करते। लाइव ट्रेडिंग की मेरी छह साल यह सबसे अच्छा तरीका है कि मुझे पता चला है क्योंकि मेरे व्यापार में मैं संभव के रूप में सरल रूप में चीजों को रखना पसंद करते हैं। मैं Metaqoutes द्वारा आयोजित स्वचालित ट्रेडिंग चैम्पियनशिप देखा था जब मैं 2006 के अंत में स्वचालित व्यापार में दिलचस्पी बन गए। मैं MQL प्रोग्रामिंग सीखने का फैसला किया और उस दिन से, जब से मैंने लिखा है और कई स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम का परीक्षण किया। कुछ लाइव ट्रेडिंग में दूसरों की तुलना में अधिक सफल रहे थे। मेरी सफल ईएएस की है कि मैं संकेतकों और मानक विश्लेषणात्मक उपकरणों के आधार पर स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम बनाने के लिए शुरू कर दिया शुरुआत में 2007 में MetaQuotes स्वचालित ट्रेडिंग चैम्पियनशिप में चौथे स्थान पर जीता है, लेकिन मुझे लगता है वे वे कर रहे हैं, संभावनाओं की जरूरत नहीं है कि सीखा लगातार बाजार की स्थितियों को बदलने के लिए उपयुक्त नहीं है। मैं पिछले साल के लिए मुझे लगता है कि दृष्टिकोण पर आधारित प्रणालियों का निर्माण किया गया है ताकि वे लगातार बदल रहा है विदेशी मुद्रा बाजार के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया क्योंकि सबसे अधिक लचीला सिस्टम चार्ट पैटर्न के आधार पर उन लोगों के हैं कि एहसास हुआ। Lmd-Multicurrency उन लोगों में से एक है। जब मैं पहली बार अक्टूबर के आसपास विदेशी मुद्रा रोबोट वर्ल्ड कप के विज्ञापन देखा था, मैं पुरस्कार वास्तव में अच्छा कर रहे हैं क्योंकि भाग लेने का फैसला किया है और मुझे लगता है कि यह मेरी वित्तीय स्थिति में मदद मिलेगी जीता है, तो मैं जानता था। मैं विजेताओं के बीच हूं क्योंकि अब मैं खुश हूं। ईए चार्ट पैटर्न मान्यता एल्गोरिथ्म पर आधारित एक स्वचालित प्रणाली है और यह अच्छा परिणाम दिखाया। मैं कुछ सुधार और संशोधन करना यह बहु मुद्रा बनाने के लिए और विदेशी मुद्रा रोबोट विश्व कप के लिए इसे भेजने का फैसला किया। यह चालू व्यापार के कई वर्षों के माध्यम से प्राप्त एक निर्मित में ज्ञान, बनाने और विभिन्न व्यापार प्रणाली का परीक्षण किया है। एक अन्य कारण यह ईए एकाधिक मुद्रा जोड़े ट्रेडों क्योंकि एक जोखिम भरा पैसे प्रबंधन रणनीति का उपयोग करने की क्षमता है है, तो हम एक टोकरी में हमारे सभी अंडे की जरूरत नहीं है। मैं इस जोखिम विविधीकरण मैं विजेताओं के बीच रही हूँ मुख्य कारण यह है कि लगता है। मैं इस प्रतियोगिता को संभव बनाने के लिए प्रतियोगिता के आयोजकों को धन्यवाद देना चाहूंगा। यह वास्तव में एक महान प्रतियोगिता थी और मैं विजेताओं के बीच हूं क्योंकि यह मेरे लिए भी अधिक से अधिक है। मैं भी सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई देना चाहते हैं। Drazen Ziskovic।