मूल्यवान मुद्रा सूचकांक चार्ट धागा







+

धागा: मूल्यवान मुद्रा सूचकांक चार्ट तिथि अक्टूबर 2011 स्थान इंग्लैंड के पोस्ट 286 जुडें मूल्यवान मुद्रा सूचकांक चार्ट मुद्रा सूचकांक चार्ट शायद ही धागे या गुरु वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं। मैं वास्तव में पता नहीं क्यों। आप उन्हें इस्तेमाल नहीं किया है तो मुझे आप एक बड़ी गलती कर रहे हैं कि आपको बता दूँ। मैं उन का उपयोग शुरू कर दिया है के बाद से मैं इस तरह के काफी प्रगति की है। मैं इसे सिर्फ एक ही जोड़ी को देख तुलना में बहुत अधिक सटीकता के साथ होता है से पहले एक आंदोलन की भविष्यवाणी करने के लिए वास्तव में सक्षम हूँ। क्यों यह काम करता है? खैर इसके बारे में सोचते हैं। आप उदाहरण के लिए EURGBP जोड़ी व्यापार कर रहे हैं, तो आप केवल उन दो मुद्राओं में शामिल हैं जो 13 साल की एक जोड़ी का विश्लेषण कर रहे हैं। हम सिर्फ 8 प्रमुख मुद्राओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो यह निश्चित रूप से है। अच्छा तो इसका क्या मतलब है? EURGBP चार्ट एक प्रवृत्ति लाइन से पता चलता है। यह उन दो मुद्राओं रहते हैं, जिसमें 13 में से केवल एक चार्ट का प्रतिनिधित्व करता है जब कितना विश्वास है कि तुम उस प्रवृत्ति लाइन में हो सकती है? एक बहुत कुछ नहीं मुझे डर लग रहा। सूचकांक चार्ट सभी अन्य मुद्राओं की तुलना में प्रत्येक मुद्राओं ताकत का एक समग्र प्रतिनिधित्व दे। आप एक मुद्रा सूचकांक चार्ट पर एक प्रवृत्ति लाइन या समर्थन / रिस लाइन आकर्षित इस प्रकार हैं, यह बहुत अधिक वजन आयोजन करेगा! इस महान है, इसलिए क्यों मैं समझाता हूँ। EURGBP चार्ट सिर्फ प्रवृत्ति टूट गया है चलो मान। अब गुरु का क्या सिखा सकता हूँ? वे पुल पीठ बाहर तोड़ने आप इस एक लंबे प्रवेश के लिए वापस खींच खरीदना चाहते हैं, इसका मतलब यह है कि तुम बताओ। खैर आप में से कितने यह केवल वापस प्रवृत्ति में मूल्य गिरावट देखने और झुकाव पर जाने के लिए किया है? तुम मुझे और quot बताने से पहले, कोई वे सिखाने केवल ब्रेकआउट एक लंबी पट्टी के साथ साफ है जब वापस खींच ब्रेकआउट। यह ब्रेकआउट कमजोर & quot; यही कारण है कि या सच नहीं हो सकता है, लेकिन यह किसी भी तरह से घटिया जानकारी है। बस समय सीमा बदलने के लिए और क्या एक 4 घंटा चार्ट पर एक साफ ब्रेकआउट हो सकता है एक 1 घंटा चार्ट पर एक कमजोर ब्रेकआउट हो दिखाई दिया! आपने देखा मेरा क्या मतलब है? एक वैध ब्रेकआउट क्या है यह निर्धारित करने के लिए यह अकेले का प्रयोग न करें। सूचकांक चार्ट मदद यह करते हैं। सूचकांक चार्ट आगे क्या करना है हमें बताने के लिए विश्लेषण हमें दें। प्रवृत्ति टूट इन सूचकांक चार्ट के या तो है? कोई तो क्यों पृथ्वी पर हम वापस खींच खरीदना चाहेंगे? यूरो अभी स्पष्ट रूप से एक और नीचे स्थानांतरित करने के लिए सूचकांक पर प्रवृत्ति लाइन के लिए तैयार बाउंस हो गया है जब हम क्यों यूरो खरीदने के लिए चाहता है? और उसी समय ब्रिटिश पाउंड एक और कदम के लिए तैयार समर्थन पर पहुँच गया है। इस बारे में यह इतना महत्वपूर्ण है। एक मुद्रा जोड़ी चार्ट पर हम सब पर कोई प्रतिरोध में खरीदने के लिए नहीं है या समर्थन में बेचते हैं। लेकिन यहाँ बात है। आप प्रतिरोध में खरीदने या सूचकांक चार्ट पर समर्थन में बेच रहे हैं? आप नहीं लग रही थी, तो कैसे क्या तुम जानते हो? गुरु की बुरी सादे एक सरल कर रहे हैं। वे यह नहीं सिखाया है और मैं सूचकांक चार्ट सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि मैं यह कह सकते हैं। तो क्या यूरो जीबीपी पर आगे क्या होता है? यह सही है कि यह वापस प्रवृत्ति में गिर गई है। बात मुद्रा चार्ट इस संभावना थी हमें बताया है। हम पुल पीठ पर एक लंबे समय से व्यापार जगह नहीं थी। दरअसल मैं कीमत जाना होगा, जहां जानने के बिल्कुल एक छोटे से व्यापार रखा। मैं टी कीमत कम समर्थन स्तर तक पहुंच जाएगा कि उच्च probabilty था। यहाँ अपने व्यापार है तो कीमत अगली पोस्ट में इस स्तर तक गिर गया देखने के लिए क्यों अब सूचकांक चार्ट जाँच की सुविधा देता है। केवल पोस्ट के अनुसार 5 पिक्स हो सकता है। अंतिम Epidot द्वारा संपादित; 09:05 पर 2015/11/20।