विदेशी मुद्रा सनसनीखेज ईए चैम्पियनशिप धागा







+

विदेशी मुद्रा सनसनीखेज ईए चैम्पियनशिप मूलतः bravehoststamps द्वारा पोस्ट विशेषज्ञ सलाहकार चैम्पियनशिप - विदेशी मुद्रा सनसनी पर विदेशी मुद्रा सनसनीखेज ईए चैम्पियनशिप निम्नलिखित यहां किसी और की है। आपके क्या विचार हैं? मैं चैंपियनशिप देखने की तरह है, लेकिन सबसे अच्छा एक metaquotes. That द्वारा किए गए स्वचालित ट्रेडिंग चैम्पियनशिप है अन्य लोगों को केवल स्थानीय या दलाल आधारित वाले हैं, इसलिए वे वास्तव में चैंपियनशिप बल्कि छोटे प्रतियोगिताओं नहीं कर रहे हैं, बड़ा एक है। तिथि जून 2013 पोस्ट 48 जुडें खैर, मुझे लगता है हम शायद सिस्टम की सटीक तर्क नहीं मिलेगा सहमत हूँ, लेकिन मैं कम से कम इसके पीछे मुख्य विचार लगता है कि पसंद है। निश्चित रूप से इस दृष्टिकोण पारंपरिक ट्रेडिंग विचारों की तुलना में सबसे अलग है। जाहिर बयान से हम ट्रेडों के सबसे छोटे पिप्स लेते हैं, और उनकी सबसे बड़ी कुछ व्यवसायों के बारे में 20 पिप्स लेने के रूप में यह किसी भी तरह एक scalping प्रणाली है कि देख सकते हैं। आम तौर पर एक scalping रणनीति में आप संकेतों के एक बहुत कुछ मिलता है, लेकिन यह एक बहुत कुछ हो जाता है, वह केवल प्रति दिन कुछ ट्रेडों, कभी कभी केवल एक या बिल्कुल भी नहीं करता है, लेकिन वह 3 और 4 के बीच में इस्तेमाल इस बयान पर एक बड़ा बहुत आकार का उपयोग करता है व्यापार के प्रति बहुत सारे। यह धीमी गति से और एक तेजी से दलाल एक है, जहां मैंने देखा है कुछ आर्बिट्रेज प्रणाली, की याद दिलाता है, और यह तेजी से दलाल आपको मिल कुछ संकेतों scalping, धीमी गति से एक व्यापार करने के लिए आपको देता उद्धरण का आप लाभ ले लो। हालांकि, मुझे लगता है वे प्रतियोगिता में उपयोग अन्य दलालों उद्धरण could't के रूप में, यह मामला है नहीं लगता है, लेकिन मैं संकेत के प्रकार के समान लगता है। उन्होंने कहा कि 17:00 जीएमटी +2 में एक बहुत ट्रेडों। हो सकता है कि वह यूरोपीय और अमेरिकी सत्र पता नहीं, के बीच इस समय कुछ मूल्य समायोजन कर रहे हैं कि पता लगाया है, और वह संकेतों के इस प्रकार के विकेट गया है। हो सकता है कि वह इस समायोजन का पता लगाने के लिए एकाधिक मुद्रा जोड़े के बीच कुछ गणना करता है और EURUSD खोपड़ी के लिए कोशिश करता है। एक मुद्रा सूचकांक की तरह कुछ है, अमरीकी डालर और यूरो जोड़े तुलना की। मैं इस प्रणाली के अन्य प्रकार इतने कम संकेतों देने का क्या होगा पता नहीं है। यह कुछ मुद्रा जोड़े समायोजन करने के लिए दूसरों की तुलना में तेजी से प्रतिक्रिया है कि हो सकता है। बस हो सकता है कि मैंने कहा सब बिल्कुल भी नहीं समझ में आता, ज़ोर से सोच रही है, लेकिन यह पता बताना चाहता था। मैं वैसे भी यह विचारों के साथ अपने आप को निभानी होगी। पढ़ने के लिए धन्यवाद!