ट्रेडिंग निक्केई , simsci , fx और स्टॉक्स







+

5 जुलाई 2007 & quot; किसी को भी मैं सबसे अच्छा समुद्र में लगभग चालीस साल में अपने अनुभव का वर्णन कैसे कर सकते हैं मुझे पूछता है, मैं केवल ऊंचा नीचा , कहते हैं। बेशक सर्दियों Gales , और तूफानों और कोहरे और पसंद किया गया है। लेकिन यह सब मेरे अनुभव में , मैं किसी भी दुर्घटना में कभी नहीं गया है । या लायक किसी भी प्रकार के बारे में बोल रहा हूँ। मैंने देखा है, लेकिन एक पोत समुद्र में सभी के वर्षों में संकट में है । मैं एक जहाज के मलबे कभी नहीं देखा और बिगड़ गई है , कभी नहीं है और न ही मैं किसी भी तरह की आपदा में खत्म करने की धमकी दी है कि किसी भी स्थिति में कभी था & quot । 18 जून 2007 हम बाजार भविष्यवाणी कर सकते हैं सिंगापुर स्टॉक्स पर कछुए ट्रेडिंग & lt; p & gt; & lt ; p & gt ; & lt; p & gt; & lt ; p & gt ; & lt; p & gt; कछुए ट्रेडिंग सिंगापुर स्टॉक एक्सचेंज पर सिस्टम (एसजीएक्स) और लेफ्टिनेंट ; / p & gt; & lt; / p & gt; & lt; / p & gt; & lt; / p & gt; और लेफ्टिनेंट ; / p & gt;