क्यों नहीं पेशेवर दिन व्यापारियों को व्यापार विदेशी मुद्रा करो







+

आप अपने को खोने ट्रेडों के दूसरी ओर ले जा रहा है जो पता है? पेशेवर व्यापारियों! कोशिश करते हैं और दिन भर के कारोबार में विदेशी मुद्रा में एक बहुत बड़ा सांख्यिकीय नुकसान पर अपने व्यापार डाल रहा है। कोई भी व्यापार उद्योग में ठीक से आप को यह बताते हैं। एक मालिकाना व्यापारी के रूप में अपने 10 वर्षों में मैं दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारियों के साथ कारोबार किया है। दसियों करना है कि युवा पुरुषों और महिलाओं, डॉलर के हजारों एक महीने के कभी कभी सैकड़ों। मैं वहाँ गया है और यह किया है और मैं इसे कैसे करते हैं आपको दिखाई देगा है। सभी के वर्षों कारोबार में मैं एक लाभदायक विदेशी मुद्रा दिन व्यापारी के साथ काम नहीं किया है। पेशेवरों को पता है: यदि आप विदेशी मुद्रा में चार्ज किया जाता बोली / प्रस्ताव प्रसार यह लगभग गणितीय असंभव पैसा बनाने के लिए बनाता है। आप हर व्यापार पर एक 2 रंज प्रसार भुगतान करते हैं और अगर आप 10 ट्रेडों आप breakeven करने के लिए 100 पिप्स एक सप्ताह बनाने के लिए है एक दिन करते हैं। इसके बारे में सोचो, आप एक सप्ताह में 100 pips बनाया आखिरी बार था जब? आप एक विनियमित एक्सचेंज पर व्यापार नहीं कर रहे हैं, एक खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप सिर्फ व्यापार अपने दलाल आप दे रही है और हेरफेर करने के लिए इसलिए खुला है उद्धरण हैं। यह एक सट्टेबाजों पर घोड़ों पर दांव लगा रूप में एक ही सिद्धांत है और हम सट्टेबाज लगभग हमेशा लेकिन सबसे महत्वपूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापारी पेशेवर व्यापारियों तुम पर है सबसे बड़ी बढ़त का उपयोग नहीं कर सकते हैं जीतता है पता है। समझते हैं और बाजार की गहराई व्यापार करने में सक्षम होने के नाते। पेशेवर व्यापारियों बढ़त हासिल है। बाजार की गहराई का अध्ययन करके हम व्यापारियों के बड़े समूहों को अपने आदेश दे रहे हैं वास्तव में, जहां का विश्लेषण कर सकते हैं। मैं कैसे आप सटीक मोड़ अंक प्राप्त कर सकते हैं बाजार में अन्य सभी आदेशों को देख कर आपको दिखाई देगा। कोई अस्पष्ट भविष्यवाणियों। बस प्रविष्टियों सटीक। कि मैं बस एक अनुबंध व्यापार में 10 साल पहले एक कैरियर शुरू करने और तेजी से एक खाता बनाने के लिए और विशाल व्यापार की स्थिति का प्रबंधन करने में सक्षम था असली कारण है।