हाय मेरा नाम मार्क रीड है







+

(खाता असली है सत्यापित करने के लिए इस विजेट क्लिक करें - एक नया विंडो खुलेगा) (खाता असली है सत्यापित करने के लिए इस विजेट क्लिक करें - एक नया विंडो खुलेगा) (खाता असली है सत्यापित करने के लिए इस विजेट क्लिक करें - एक नया विंडो खुलेगा) और हाँ, यह एक वास्तविक खाता है। इस खाते में हर एक डॉलर वास्तविक है। कुछ ही क्षणों में मैं आप खाते के विवरण और कार्रवाई में ब्रोकर आर्बिट्राज का लाइव वीडियो दिखाएगा। और फिर मैं तुम्हें एक ही सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने और अपने स्वयं के ट्रेडिंग खाते पर इसे शुरू कर सकते हैं वास्तव में आप कैसे दिखा देंगे! हाय मेरा नाम मार्क रीड है ... मैं तो बस आप भी सच्चा होना अच्छा भी इस दुनिया से बाहर, दूर की कौड़ी, पागल, या लग सकता है क्या दिखाया। लेकिन सच्चाई यह है। यह 100% असली है। और इस प्रणाली काम करती है। तुम सबसे अधिक संभावना उलझन में हैं। मैं तुम्हें दोष नहीं है। उपयोग आगे बढ़ रही है मेरे पिता "सच नहीं होना चाहिए, वह भी सच्चा होना अच्छा है क्या।" मुझे बताने के लिए क्या आप मिनट की दूरी पर वित्तीय स्वतंत्रता ताला खोलने से जानते थे कि, तो अपने समय के कुछ ही मिनटों इसके लायक हो सकता है? मैं आपको सिर्फ मुझे अपने समय के कुछ मिनट दे कृपया पूछो और मैं तुमसे वादा करता हूँ, आप इसे पछतावा नहीं होगा। अभी तक मेरे साथ है? अच्छा है। क्या आपने कभी अंतरपणन व्यापार के बारे में सुना है? यदि नहीं, तो यह एक मुद्रा (या निवेश) खरीदा है या दो अलग अलग दलाल कीमत फ़ीड के आधार पर बेचा जाता है, जहां एक व्यापार रणनीति है। यह उन विसंगतियों से प्रत्येक फ़ीड और मुनाफे से मूल्य में अंतर का लाभ उठाते। मेरे प्रणाली एक आर्बिट्रेज व्यापारी है। लेकिन यहाँ बात है। मेरा प्रणाली अन्य आर्बिट्रेज व्यापारियों की तरह नहीं है। उनमें से अधिकांश विफल रहता है और बुरी तरह असफल हो जाते हैं। अधिकांश आर्बिट्रेज सिस्टम डेमो खातों पर सही काम करते हैं, लेकिन आप रहने के लिए उन्हें स्विच करते हैं, तो यह एक पूर्ण विफलता है। व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए मेरा जुनून तो स्वाभाविक रूप से मैं अपनी नौकरी छोड़ दी, चारों ओर मोटे तौर पर 2008 यह एक मजेदार शौक के रूप में शुरू किया और एक पूर्ण समय आय में बदल गया, साल पहले शुरू किया था। यह सही पसंद थे तो मैं उच्च विद्यालय के छात्रों सरल गणित को पढ़ाने के थक गया हो रही थी। किसी भी मेहनती व्यापारी की तरह, मैं हमेशा अलग रणनीतियों के लिए अनुसंधान और मेरे शिल्प सही करने के लिए मैं कर सकता हूँ के रूप में ज्यादा जानने के लिए पसंद है। मैं आप शायद अनुमान लगा सकते हैं के रूप में वर्षों के लिए सही करने के लिए कोशिश कर रहा है एक मायावी रणनीति है - अंतरपणन व्यापार होता है। एक चाकू की तरह आर्बिट्रेज विदेशी मुद्रा को मूल मक्खन टुकड़ा करने की क्रिया कर सकते हैं कि एक है कि सिस्टम लगाने के लिए काम करने की मेरी वर्षों से, मैं अंत में सचमुच कोड फटा है। मुझे ब्रोकर आर्बिट्राज से मिलवा दो। मैं असली पैसा खातों के साथ काम करता है कि न केवल एक आर्बिट्रेज रोबोट बनाने की कोशिश कर अपने समय के वर्षों में निवेश, लेकिन प्रदर्शन में अन्य सभी प्रणालियों और निवेश से अधिक है। आज मैं आप ब्रोकर आर्बिट्राज प्रणाली का उपयोग करने का अवसर दे रहा हूँ। मैं आप राज्य की चाबियाँ देने के लिए जा रहा हूँ। कुछ ही मिनटों में, आप मैं सफलतापूर्वक आर्बिट्रेज विदेशी मुद्रा के लिए उपयोग सटीक पूर्ण संस्करण डाउनलोड करें और मैं तुम्हें दिखाता हूँ के बारे में की तरह बड़ा लाभ लाभ बनाने के लिए सक्षम हो जाएगा। सच्चाई यह है कि सबसे आर्बिट्रेज सिस्टम विफल है। और उन्हें रोकने के - मैं शोध और उन असफलताओं सही और पता करने की कोशिश करने के लिए ब्रोकर आर्बिट्राज पर काम कर समय की एक बहुत खर्च। सिस्टम अक्सर बस असफल अंतरपणन व्यापार के साथ, वे लेकिन कभी लाइव खातों पर, डेमो खातों पर काम करते हैं। अपने सिस्टम में मैं हल कर दिया है और इस कारण है कि मुद्दों पिछले उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। एक पल के लिए उनके बारे में बात करते हैं। अधिकांश आर्बिट्राज ट्रेडिंग सिस्टम को अच्छी तरह से डेमो खातों पर परीक्षण किया गया, लेकिन खातों नहीं रह रहे हैं। असल में वे असली पैसे के साथ काम नहीं करते। वेंडर काम नहीं करता है कि एक सिस्टम में पहले से न सोचा खरीदारों चाल की कोशिश कर रहा है। ब्रोकर आर्बिट्राज प्रणाली अलग है जहां यहाँ है। मैं व्यक्तिगत रूप से परीक्षण किया है और सफलतापूर्वक वास्तविक खातों के साथ अपने सिस्टम के साथ पैसा बनाते हैं। वास्तव में, तुम मुझे अपने लाभ लेने के लिए जहां मेरा खाता, पर निकासी देखेंगे। यहाँ मेरा असली खाता है। मैंने सोचा कि मैं यह असली है और अब असली पैसे के लिए कई बार किया गया है का उल्लेख किया है, लेकिन यह मैं तुम्हें करने के लिए कि बाहर बात महत्वपूर्ण है। ब्रोकर आर्बिट्राज मैं कभी बनाया है सबसे लाभदायक प्रणालियों में से एक है और क्योंकि मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूँ। और मैं यह साबित करने के लिए पता एक ही रास्ता एक असली पैसे खाते के साथ है। मैं मैं अभी मेरा खाता असली है सत्यापित करने के लिए आप के साथ साझा करेंगे सबूत के 3 रूपों है। बाद उनके वर्णन है। Myfxbook: यह खाता असली है की पुष्टि करता है और खाते का सांख्यिकीय विश्लेषण और इतिहास के साथ आपको प्रदान करता है कि एक पार्टी 3 सेवा है। MT4i: यह सेवा Myfxbook के समान है। यह आपकी सुविधा के लिए सत्यापन का दूसरा रूप है। खाता विवरण: दलाल से सीधे निकाले बयान। 3 पार्टी सत्यापित असली पैसे खाते Mt4i - सत्यापन (सत्यापित करने के लिए विजेट पर क्लिक करें) Myfxbook - सत्यापन (सत्यापित करने के लिए विजेट पर क्लिक करें)